Loading...

उड़ता भोपाल: ड्रग्स का गोदाम मिला, 250 पुलिसकर्मियों ने छापा मारा

भोपाल। भोपाल की रगों में कितना नशा भर दिया जा रहा है, इसका अनुमान केवल इसी बात से लगाया जा रहा है कि पुलिस की एक कार्रवाई में ड्रग्स का पूरा गोदाम हाथ आ गया है। 25 किलो से ज्यादा नशीले पदार्थ मिले हैं। धंधे में वसूले गए 11 लाख 84 हजार रुपए बरामद हुए। 7 महिलाओं समेत 31 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस पूरी कार्रवाई में 250 पुलिसकर्मियों को लगाया गया था। 

जानकारी के मुताबिक, बुधवारा चौक इलाके में पुलिस ने छापा मारा। सूत्र बताते हैं कि पूरे भोपाल में इसी इलाके से मादक पदार्थों की सप्लाई होती है। लंबे वक्त से पुलिस को इसकी जानकारी मिल रही थी। पुलिस की स्पेशल टीम के साथ एक-साथ कई घरों में दबिश दी। इस दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में घर के भीतर छुपाकर रखे मादक पदार्थ मिले।

सप्लाई करने वाले इतने शातिर थे कि घर में गड्ढे बनाकर ड्रग्स छुपा रखा था। ऐसे में पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। छापे के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में नकदी भी बरामद हुई है। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 7 महिलाओं समेत 31 से ज्यादा लोगों को हिरासत में भी लिया है।

कई किलो ड्रग्स और 11 लाख 84 हजार रुपए बरामद 
आरोपियों के पास से 21 किलो 50 ग्राम गांजा, 900 ग्राम चरस, 6 पेटी शराब और 11,83,440 रुपये की अवैध राशि बरामद की गई है।  इस मामले में गिरफ्तार किये गये आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।