Loading...

ZOMATO: बटर पनीर मंगाया था सेव टमाटर दे गया | BHOPAL NEWS

भोपाल। Food Delivery App ZOMATO की एक शिकायत सामने आई है। SAM College,Bhopal की Principal डॉक्टर कल्पना तेवर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है कि उन्होेने जोमाटो पर खाना आर्डर किया था लेकिन ​जब डिलेवरी आई तो कुछ और ही निकला। इसकी शिकायत रेस्त्रां से की तो बोले जोमाटो से बात करें और ZOMATO ने किसी भी तरह का संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 

Dr Kalpana Tewre ने लिखा है कि मैने जोमाटो पर MUSKAN RESTAURANT BHOPAL के यहां पकाया गया पनीर बटर मसाला और लच्छा परांठा ऑर्डर किया था परंतु जोमाटो के फूड डिलेवरी बॉय ने जो पैकेट दिया उसमें सेव टमाटर निकले। डॉ. कल्पना ने बताया कि जब उन्होंने मुस्कान रेस्टोरेंट से बात की तो उन्होंने सही आर्डर पैक करना बताया और जोमाटो से बात करने को कहा। जब जोमाटो पर बात की तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 

बता दें कि ZOMATO की डिलेवरी से संबंधित कुछ और शिकायतें भी सामने आ चुकीं हैं। ज्यादा से ज्यादा आर्डर कलेक्ट करने की होड़ में जोमाटो प्रबंधन शायद डिलेवरी के नियमों का पालन करना भूलता जा रहा है। ज्यादातर ग्राहकों के आर्डर 500 रुपए से कम के होते हैं, अत: वो सरकारी पचड़ों में नहीं पड़ते और शिकायत नहीं करते परंतु सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को जरूर बता देते हैं।