Loading...

देश भर में हुई साक्षी की निंदा, सोशल मीडिया बोला 'हे प्रभु ऐसी बिटिया किसी को ना दीजो' | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। गुरूवार रात तक भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के प्रति सोशल मीडिया पर सहानुभूति की लहर चल ही थी परंतु शुक्रवार के घटनाक्रम के बाद शनिवार को सोशल मीडिया का रुख पलट गया। सारा दिन साक्षी को ट्रोल किया गया। लोगों ने दुआएं लिखीं कि इस तरह की बेटी दुश्मन को भी ना दें। दरअसल, साक्षी ने शुक्रवार को तमाम टीवी चैनलों के माध्यम से अपने परिवार को तमाशा बना दिया था। लोगों को इस बात से आपत्ति नहीं थी कि साक्षी ने अपने लिए किस जाति या उम्र का जीवनसाथी चुना लेकिन इस बात से सभी को आपत्ति थी कि साक्षी ने किस तरह अपने माता पिता को गैरजिम्मेदार और अन्याय करने वाला साबित करने की कोशिश की। 

सोशल मीडिया से नाराज हो गई साक्षी

38 साल के अविवाहित दलित युवक अजितेश कुमार की 19 वर्षी पत्नी साक्षी जिस सोशल मीडिया के माध्यम से देश भर की सुर्खियों में आई, अब उसी सोशल मीडिया से नाराज है। वो अब भी टीवी चैनलों पर अपने परिवार का तमाशा बना रही है। एक टीवी चैनल से बातचीत में साक्षी ने कहा कि मीडिया में आने की वजह से उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है। साक्षी ने कहा कि “अजितेश से शादी करने और मीडिया के सामने आने के कारण मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग मेरे बारे में भला बुरा लिख रहे हैं। जबकि मैंने प्यार किया है, कोई गुनाह नहीं।

शादी अवैध हो गई, अब कोर्ट मैरिज करेगी

साक्षी ने अपनी शादी के लिए जो प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया है। उस मंदिर ने ऐसे किसी भी प्रमाण पत्र को जारी करने से इंकार कर दिया। संस्थान ने साक्षी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार करने को भी कहा है। अब साक्षी कोर्ट मैरिज करने की प्लानिंग कर रही है। साक्षी के विधायक पिता कई बार बयान दे चुके हैं कि साक्षी अब वयस्क है, वो जैसा चाहे जीवन साथी चुने, उन्हे कोई आपत्ति नहीं है। अब वो साक्षी से कोई संबंध नहीं रखना चाहते।