Loading...

INDORE NEWS : करोड़ो की संपत्ति के मालिक पिता को कलयुगी बेटों ने दाने-दाने को तरसाया

इंदौर। 90 वर्षीय पिता से दो बेटों ने बड़े-बड़े वादे किए और करोड़ों की संपत्ति हथिया ली। वृद्ध पिता कुछ दिन तक बेटों के पास रहे फिर अचानक उन्हें घर से निकाल दिया। खाने और दवाइयों का खर्च मांगने पर मारपीट शुरू कर दी। मंगलवार को वे बेटियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। उनकी दास्तां सुन जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर आए एक अन्य पीड़ित की आंखें भर आईं।

एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र के मुताबिक, परसराम कुमरावत (Parasram kumaravat) (90) ने बेटे श्रीराम और ओमप्रकाश (Shriram and Om Prakash) के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पत्नी बसंतीबाई (Basanti Bai) का देहांत हो चुका है। उनके पास करोड़ों रुपए कीमती मकान और जमीन थी, जिनका बेटों ने यह बोलकर बंटवारा करा लिया कि वे वृद्धावस्था में उनकी देखभाल करेंगे। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने उन्हें घर से निकाल दिया। वृद्ध के मुताबिक, बड़ा बेटा श्रीराम जनरल स्टोर (Shriram General Store) चलाता है। उसकी करीब 50 हजार रुपए प्रतिमाह कमाई है। छोटा बेटा ओमप्रकाश पोस्ट ऑफिस सेंधवा में नौकरी करता है।

वृद्ध का आरोप है कि SDOP को शिकायत भी की थी। वहां ओमप्रकाश ने कहा कि दो हजार रुपए माह खर्च देगा। लेकिन कुछ दिन बाद श्रीराम ने उसे रुपए देने से रोक दिया। दोनों ने कोर्ट में केस लगा दिया और कहा कि पिता 20 हजार रुपए महीने की मांग कर रहे हैं। एसएसपी ने जांच कर बेटों के विरुद्ध कार्रवाई करने और पिता की देखभाल के निर्देश दिए हैं।