Loading...

रेप के आरोपी डॉक्टर को वकील ने ग्वालियर कोर्ट में पीटा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। नई दिल्ली में पदस्थ डॉ. अमित समाधिया के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली युवती के वकील ने पेशी पर आए डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी। इससे पूर्व भी पेशी के दौरान जूनियर वकील ने डॉक्टर से राजीनामा के लिए 10 लाख रुपए की मांग की थी और धमकी भी दी थी। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित न्यायालय परिसर की है। डॉक्टर की शिकायत पर इंदरगंज थाना पुलिस ने तीन लोगों पर ब्लैकमेलिंग, मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। 

डॉ. समाधिया कलावती अस्पताल में पदस्थ हैं। दो वर्ष पूर्व डॉक्टर पर एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था, जिसकी सुनवाई न्यायालय में चल रही है। 29 जून को कोर्ट में सुनवाई थी। डॉ. अमित साथी डॉक्टर संदीप के साथ पेशी पर आए थे। इस दौरान कोर्ट परिसर में दूसरे पक्ष के वकील जय सिंह ने उनकी मारपीट कर दी। इससे पूर्व पेशी के दौरान जयसिंह के जूनियर ने झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की थी। 

विदेश के नंबर से मिल रही हैं धमकियां: 

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि वकील ने उसके साथ मारपीट इसलिए की, क्योंकि उसने दस लाख रुपए मांगने की शिकायत एसपी से की थी। जिसमें बयान बदलने के लिए उसे धमकाया और जब वह नहीं माना तो उसकी मारपीट की थी। कोर्ट की घटना के बाद से ही डॉक्टर के पास विदेश के नंबर से व्हाटसएप कॉल कर युवती उन्हें धमका रही है।