GUNA: कारोबारी के 2 बेटे 2 बेटियां, घरवालों को कमरे में लॉक कर भाग गए | MP NEWS

भोपाल। गुना जिले के प्रतिष्ठित क्रेशर व्यापारी के परिवार से 4 नाबालिग बच्चे अचानक गायब हो गए। देर रात करीब 2-3 बजे के बीच चारों बच्चे परिजनों को घर में बंदकर के गायब हो गए। बच्चों के मुताबिक़ PUBG गेम से प्रभावित होकर वे घर से भागे। बाद में सभी बच्चों को ग्वालियर रेलवे पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया गया। पता चला कि फरार हुए बच्चे घर में रखे 1 लाख रुपए भी साथ लेकर चले गए थे। इनमें भागी दो लड़कियां और दो लड़के भाई-बहन बताए जा रहे हैं। चारों प्रतिष्ठित क्रेशर व्यापारी हरि सिंह और सुरेंद्र के बच्चे हैं।

पुलिस को जब सूचना मिली तो साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बच्चों की लोकेशन ट्रेस की गई। बच्चों की लोकेशन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर मिली, जहां पुलिस ने जीआरपी ग्वालियर से संपर्क करते हुए बच्चों को सुरक्षित स्थान पर रखने की बात कही। जीआरपी ग्वालियर ने जब बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे PUBG गेम से प्रभावित होकर घर से भाग गए थे।

शॉपिंग मॉल घूमना था, इसलिए साथ लाए थे पैसे

बच्चों ने बताया कि उन्हें शॉपिंग मॉल भी घूमना था इसलिए वे पैसे लेकर घर से निकले और ट्रेन में बैठकर ग्वालियर पहुंच गए। जीआरपी पुलिस ने बच्चों को ग्वालियर में ही एक शॉपिंग मॉल में घुमाया और संतुष्ट किया। बच्चों के परिजन भी अपने बच्चों को लेकर ग्वालियर से गुना पहुंच गए हैं। बता दें PUBG गेम के चक्कर में पड़ने से मासूम बच्चों में बदलाव आ रहा है जो समाज के सामने बड़ी चुनौती है। फिलहाल बच्चों के पास से 98 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं और उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !