Loading...

कारोबारी युवा GF के साथ किले से कूदना चाहता था, नहीं आई तो जहर खा लिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। प्रेमिका से किले से कूदकर एक साथ मरने की बात तय कर युवक (PRINCE RAJPOOT) उसका इंतजार करने लगा। जब वह नहीं आई तो जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वह तीन माह पहले भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश कर चुका था। इस बार खुदकुशी से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा और उसमें प्रेमिका से हुई बात का जिक्र करते हुए लिखा कि इस बार वह बचेगा नहीं, क्योंकि वह उससे दूर जा रही है। मृतक युवक के भाई व परिजन ने प्रेमिका पर युवक को परेशान करने का आरोप लगाया है। इंदरगंज थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

भाई को फोन करके बताया

गांधी नगर में रहने वाला प्रिंस (24) पुत्र बृजमोहन राजपूत क्राॅकरी का कारोबार करता था। गुरुवार की रात लगभग 10 बजे उसने अपने भाई राहुल को फोन पर बताया कि उसने जहर खा लिया है और गैंडे वाली सड़क पर है। वह तीन माह पहले भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश कर चुका था। राहुल तत्काल गैंडे वाली सड़क पर अपने पुश्तैनी मकान के पास पहुंचा। वहां जैन मंदिर के पास प्रिंस बेहोश मिला। भाई अपने दोस्तों के साथ प्रिंस को अस्पताल ले गया, जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

शाम को भाई के दोस्त ने सिगरेट नहीं पिलाई तो कहा- पछताओगे 

राहुल ने बताया, गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे प्रिंस छप्पर वाले पुल पर उसके दोस्त से मिला था। उससे सिगरेट पिलाने को कहा। दोस्त ने कहा, पैसे नहीं हैं। इस पर प्रिंस ने उससे मुस्कराते हुए कहा, देखो भाई पछताओगे और फिर मुस्कराते हुए वहां से चला गया। बाद में वह बीयर बार में घुसता दिखा। इस पर दोस्त ने राहुल को फोन कर बताया कि माल लेकर जाना है और प्रिंस फोन नहीं उठा रहा। बाद में भाई भी फोन किया लेकिन प्रिंस से उसकी भी बात नहीं हुई, फिर रात 10 बजे फोन पहुंचा जिस पर जहर खाने की बात बताई।