BOMBAY HOSPITAL में महिला कर्मचारी का रेप, आरोपी बोला उसी ने बुलाया था

इंदौर। बॉम्बे हॉस्पिटल की महिला कर्मचारी ने अस्पताल परिसर में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। उसने साथी कर्मचारी पर रेप का आरोप लगाया है। इधर आरोपी का कहना है कि हमारा अफेयर चल रहा था। उसी ने मुझे बाथरूम में बुलाया था। फिर सोने के गहने गिफ्ट में मांगने लगी। नहीं दिए तो रेप का आरोप लगा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

लसूड़िया एसआई लिलियन परमार के मुताबिक, घटना बुधवार शाम करीब 7 बजे की है। ग्राम नागचून मोघट निवासी 19 वर्षीय युवती एक वर्ष से बॉम्बे हॉस्पिटल में रेयर स्टाफ में पदस्थ है। उसने हाउस कीपिंग का काम करने वाले इंदरसिंह पिता मेहरबानसिंह निवासी सिधीगंज जिला सिहोर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसआई के मुताबिक, आरोपित कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। शाम को युवती ड्यूटी समाप्त कर कपड़े बदलने बाथरूम में गई तो आरोपित आ गया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म कर भाग गया। पीड़िता के मुताबिक, वह बेहोश हो गई थी। कुछ देर बाद होश आने पर कैंटीन में काम करने वाले रिश्तेदार को घटना बताई और देर रात थाने पहुंची।

उसने खुद मुझे बुलाया था और संबंध बनाए, गहने गिफ्ट नहीं किए तो रेप बोल दिया

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया युवती का एक लड़के से प्रेम प्रसंग भी चल रहा है। वह उसके फोन से बात करती थी। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और संबंध भी बन गए। आरोपित की 15 जून को सगाई हो गई तो वह गुस्सा हो गई और कहा मैं शादी करना चाहती थी। उसने खुद बातचीत करने बुलाया और सोने के आभूषण मांगे। इसी दौरान दोबारा संबंध बनाए और बाद में दुष्कर्म का आरोप लगा दिया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !