भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ ने भीड़ को भड़काया: कर्मचारियों को मारो, हिंसा करो | BHOPAL SAMACHAR

भोपाल। राजधानी के गुमठी संचालकों के लीडर, भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने आज भड़काऊ बयान जारी किए। वो एमपी नगर से हटाई गईं गुमठियों को आसपास किसी दूसरी जगह संचालित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। सभा के बीच में उन्होंने बिजली का मुद्दा उठा दिया। भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि जो बिजली बिल वसूलने आए उसे मारो। सरकार ने मांगे नहीं मानीं तो हिंसक आंदोलन करेंगे। 

भोपाल में पिछले दिनों नगर निगम ने शहर के अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई कर अवैध गुमटियों को हटाया था। उन पर भी कार्रवाई की गयी जिन्होंने अतिक्रमण कर गुमटी लगा ली थी। बीजेपी नेता सुरेन्द्र प्रताप सिंह उन्हीं गुमटी वालों के साथ विधानसभा का घेराव करने निकले थे। शहर के रंगमहल चौराहा GTB कम्पलेक्स से ये प्रदर्शन शुरू हुआ। गुमटी वाले विधानसभा का घेराव करने आगे बढ़ रहे थे। इन्हें रोकने के लिए भारी पुलिस बल लगाया गया था। नारेबाज़ी और हंगामा था।

विरोध प्रदर्शन के दौरान सुरेन्द्र नाथ सिंह ने इन लोगों को संबोधित करते हुए बिजली और पानी का मुद्दा भी उठा दिया। उन्होंने खुले मंच से -सरकार, प्रशासन, नगर निगम और बिजली विभाग को धमकी देना शुरू कर दिया। वो बोले-कोई बिजली का बिल लेने आए तो उन्हे मारो।लाइट जाए तो मंत्रालय, विधानसभा, सीएम हाउस की लाइट काट दो। सुरेन्द्र नाथ सिंह उसके बाद भी नहीं रुके। वो आगे बोले-हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो हिंसा का रास्ता अपनाएंगे।