BHOPAL NEWS : पत्नी को मनचाहा मोबाइल ना दिलाने वाले पति के खिलाफ FIR, गिरफ्तार, जेल भेजा

भोपाल। एक युवक को अपनी पत्नी को उसका मनचाहा मोबाइल ना दिलाना महंगा पड़ गया। पत्नी 15 हजार रुपए का मोबाइल मांग रही थी, लेकिन उसने 7 हजार रुपए वाला मोबाइल लाकर उसे गिफ्ट कर दिया। बीते रोज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है क्योंकि नाराज पत्नी ने 18 दिन पहले सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने पति को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बीती 10 जुलाई को 22 वर्षीय पूजा पति विशाल आर्य ने अशोक विहार कॉलोनी, (POOJA Husband VISHAL Arya) आनंद नगर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। खुदकुशी से एक दिन पहले पूजा ने दुकान पहुंचकर 15 हजार रुपए कीमत का फोन पसंद किया था। अगले दिन विशाल जब सात हजार का फोन लाया तो दोनों में इस बात पर बहस हो गई। नाराजगी में विशाल ने पूजा के साथ मारपीट कर दी। इस बात का खुलासा पूजा की पीएम रिपोर्ट से हुआ।

पीएम रिपोर्ट और पूजा के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने विशाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसे खुदकुशी के लिए उकसाने और घरेलू हिंसा का आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि पति द्वारा की गई मारपीट से आहत होकर पूजा ने जान दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।