VODAFONE 999 PLAN: पढ़िए पूरे परिवार को क्या क्या मिलेगा

पोस्टपेड के बाजार में एयरटेल को धूल चटाने के लिए वोडाफोन ने प्लान 999 लांच कर दिया है। यह प्लान पूरे परिवार के लिए है। परिवार में यदि 4 सदस्य माने जाएं तो सभी सदस्यों की सभी जरूरतों को एक प्लान में पूरा किया जा रहा है। 

वोडाफोन की ओर से बताया गया है कि इस प्लान में कुल 200जीबी डाटा मिलेगा, जिसका मतलब है हर एक फैमली मेंबर (4 मेंबर्स) को 30जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन, फैमली के हेड को 80जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही आपको इसमें 40जीबी रोलओवर डाटा मिलेगा। इस हिसाब से आपको पर कनेक्शन का रेंट 200 रुपए पड़ेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को लोकल/एसटीडी और रोमिंग कॉल्स अनलिमिटेड मिलेंगी। साथ ही इस प्लान को रिचार्ज कराने वाले यूजर Vodafone Play ऐप पर फ्री लाइव टीवी, मूवी और शो का मजा ले सकेंगे।

बता दें कि हाल ही में वोडाफोन के 599 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को कंपनी ने पेश किया थआ। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन यानी छह महीने है। प्लान में यूजर्स को 6जीबी 4जी/3जी डाटा मिलेगा। इसके अलावा, यूजर्स को 1,800 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही इस प्लान को रिचार्ज कराने वाले यूजर Vodafone Play ऐप पर फ्री लाइव टीवी, मूवी और शो का मजा ले सकेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !