Loading...

प्यार में पागल सोना, इरशाद के घर में घुसी और उसकी दुल्हन को चाकू मार दिया | UJJAIN MP NEWS

उज्जैन। नागदा में एक अजीब तरह का घटनाक्रम सामने आया है। 19 वर्षीय सोना नई दुल्हन की तरह सज धजकर इरशाद खां के घर पहुंची। उसकी पत्नी को बुलाया। जैसे ही इरशाद खां की पत्नी सामने आई, सोने ने उससे कहा कि उसके पति ने उसके लिए गिफ्ट भेजा है और फिर चाकू निकालकर वार कर दिया। 

पुलिस का कहना है कि किल्कीपुरा अंबे माता मंदिर के पीछे शहीद भगतसिंह स्कूल के पास रहने वाली रानी पति इरशाद खां को गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रानी के अलावा इरशाद का भाई अमन खां भी घायल हुआ है। दोनों पर सोना उम्र 19 वर्ष नाम की लड़की ने हमला किया था। हमला करने वाली लड़की को पकड़ लिया गया है। 

मामला क्या है, सोना ने रानी पर हमला क्यों किया

जानकारी के मुताबिक सोना और इरशाद एक दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन दो महीने पहले इरशाद ने शादी कर ली। इरशाद के इस कदम की वजह से सोना नाराज हो गई। शनिवार दोपहर वह इरशाद के घर पहुंची और उसकी बहन के बारे में पूछा तो परिजनों उसके जावरा जाने की बात कही। इसके बाद सोना ने इरशाद की पत्नी के बारे में पूछा और घर के अंदर चली गई।

घर में घूसने के बाद सोना ने रानी से कहा कि तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है। जैसे ही रानी आगे बढ़ी सोना ने चाकू निकाल कर उसपर वार कर दिया। रानी की चीख-पुकार सुनकर परिजन घर के अंदर पहुंचे और किसी तरह बीच-बचाव कर रानी को छुड़ाया।