ईद का जश्न पर आतंकवादी हमला, महिला की मौत, युवक घायल | NATIONAL NEWS

पुलवामा। पाकिस्तान से प्रशिक्षित होकर आए आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार सुबह ईद मना रहे लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक को भी गोली लगी है। उसकी हालत नाजुक है। 

दूसरी तरफ श्रीनगर में ईद की नमाज के बाद कुछ लोग सड़कों पर उतर आए। उनके हाथों में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) और जाकिर मूसा के पोस्टर थे। उपद्रवियों ने सुरक्षबलों पर पथराव भी किया। पुलिस के मुताबिक, आतंकी पुलवामा के जिस घर में घुसे वहां लोग ईद का जश्न मना रहे थे। इससे पहले कि वे कुछ कर पाते आतंकी गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए। 

मृतक महिला का नाम नगीना जां बताया गया है। सुरक्षाबलों ने घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। नगीना के पति यूसुफ लोन की भी दो साल पहले अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी।

ईद की नमाज के बाद श्रीनगर में आईएस के झंडे लहराए
श्रीनगर में एक मस्जिद में नमाज के बाद कुछ लोगों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। उपद्रवियों ने पाकिस्तान और आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के झंडे भी लहराए। प्रदर्शनकारियों में ज्यादातर युवा थे जो आतंकी हाफिज सईद, मसूद अजहर और जाकिर मूसा के पोस्टर के साथ उनके समर्थन में नारे भी लगा रहे थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !