Loading...

KOLAR की जीत पर विधायक रामेश्वर शर्मा का स्वागत | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्‍यप्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा कोलार को नगर निगम से अलग किये जाने के फैसले पर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के यू टर्न पर कोलार वासीयों मे खुशी कि लहर है बुधवार को कोलार क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो रहवासी नागरिक बंधुओ ने विधायक शर्मा के युवा सदन कार्यालय पहुँच कर पुष्प माला से उनका अभिवादन किया। 

ज्ञात हो कि विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने कांग्रेस सरकार के इस अनैतिक निर्णय के खिलाफ हर स्‍तर पर मोर्चा खोल रखा था। उन्होंने रहवासियों को एकत्रित कर आयुक्त नगर निगम ,जिला कलेक्टर सहित भारत निर्वाचन आयोग से इस पूरे मामले पर घोर आपत्ति व्यक्त की जिसके फलस्वरूप निर्वाचन आयोग ने कोलार को नगर निगम से अलग किये जाने पर कड़ा रुख अपनाते हुए पूरी प्रक्रिया को रोकने के निर्देश दिए थे। 

विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने जब से प्रदेश की सत्ता संभाली है तभी से वह राजनैतिक लाभ एवं व्यक्तिगत आर्थिक लाभ के जन विरोधी फैसले करने में पूरी ताकत से जुटी है तबादला उद्योग के साथ कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में अराजकता भ्रष्टाचार का वातावरण बना दिया है। विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के अनैतिक निर्णयों नीतियों के विरुद्ध भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की लड़ाई जारी रहेगी । उन्होंने कोलार वासियो को बधाई देते हुए कहा कि यह कोलार वासियो की एकजुटता सक्रियता विकास के प्रति जागरूकता की जीत है।

ये रहे उपस्थित 

मंडल अध्यक्ष बी एस वाजपेयी , एम आई सी सदस्य भूपेंद्र माली, ज़ोन अध्यक्ष कामता पाटीदार,पार्षद रविन्द्र यति, पार्षद पवन बोराना, महामंत्री सतीश वर्मा, सुनील अहिरवार, मनोहर मीना, महेश तिवारी,प्रीति बैस, मुरारी शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे ।