Loading...

JABALPUR निवासी 5 साल की मासूम का NARSINGPUR में रेप, जेल ग्राउंड में बेहोश मिलती

नरसिंहपुर। यहां जबलपुर की रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची के बलात्कार का मामला सामने आया है। बलात्कारी ने रात 10 बजे से पहले लड़की का अपहरण किया और उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया। यौन हमले से मासूम बेहोश हो गई। उसे मरा हुआ समझकर बलात्कारी भाग गया। पुलिस को रात में ही मासूम के गायब होने की सूचना मिल गई थी परंतु पुलिस रात में मासूम की तलाश नहीं कर पाई। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डेरा समुदाय का एक परिवार जो गोसलपुर जिला जबलपुर का रहने वाला है वह कुछ दिनों से नरसिंहपुर स्टेशन के पास अपना डेरा डाले हुए है। सोमवार रात करीब 10:00 बजे 5 साल की एक बच्ची उनके डेरे से अचानक गुम हो गई। जिसकी सूचना स्टेशन गंज थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सर्च करने की कोशिश की परंतु कोई सुराग नहीं लगा। सुबह कुछ लोगों ने सूचना दी कि एक छोटी बच्ची बेहोशी की हालत में जेल ग्राउंड जो कि स्टेशन से कुछ दूरी पर है, पड़ी हुई है। मौके पर पुलिस और परिजन पहुंचे, जिसमें बच्ची की पहचान परिजनों ने की। बच्ची को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर रेफर कर दिया गया। 

डॉक्टरों ने प्राथमिक दृष्टि से उसके साथ यौन शोषण होना बताया है। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी भी संदिग्ध को नहीं पकड़ा जा सका पुलिस अधीक्षक डॉ गुरु करण सिंह का कहना है कि मामले में अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। बच्ची की हालत गंभीर है। बच्ची ने बताया है कि वह सामने आने पर आरोपी को पहचान सकती है। प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रेप का आरोपी कोई जान पहचान वाला ही है। एसपी ने बताया है कि रात को पूरा परिवार एक साथ मैदान में सो रहा था। रात को जब बच्चे की मां की नींद खुली तो बच्ची गायब थी। जिसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी।