Loading...

INDORE TO DUBAI FLIGHT FARE अब मात्र 27000 रुपए, 8500 रुपए की बचत

इंदौर। इंदौर से दुबई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। 15 जुलाई से देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट से शुरू होने वाली पहली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान इंदौर-दुबई-इंदौर का किराया गुरुवार को एयर इंडिया ने कम कर दिया। तीन दिन पहले घोषित हुई फ्लाइट का टिकट 27 हजार रुपए रखा था। इसके बाद गुरुवार को दुबई जाने और लौटने की टिकट 18 हजार 500 रुपए में बुक की गई है। यानी साढ़े आठ हजार रुपए टिकट दर घटा दी है।

दुबई के लिए सीधी उड़ान को लेकर लंबे समय से प्रक्रिया चल रही थी। जून के दूसरे सप्ताह में एयर इंडिया ने फ्लाइट का संचालन 15 जुलाई से करना तय किया था। इसका प्रारंभिक किराया 27 हजार रुपए रखा था। शेड्यूल के मुताबिक सोमवार और बुधवार को फ्लाइट संचालित होगी। फ्लाइट एआई 903 इंदौर से शाम 4 बजकर 40 मिनट पर उड़ान भरेगी, जो शाम 7 बजकर 50 मिनट पर दुबई पहुंचेगी। विमान अपना सफर 3 घंटे 10 मिनट में पूरा करेगा। 

वापसी में फ्लाइट दुबई समयानुसार रात 9 बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरेगी। ट्रेवल एजेंट हमेंद्र जादौन ने बताया कि एयर इंडिया को ट्रैवल एसोसिएशन ने यात्रियों की संख्या बढ़ाने के लिए किराया कम करने का कहा और गुरुवार को कंपनी ने किराया घटा दिया।