GWALIOR NEWS : दूधवाले ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल करने लगा था

ग्वालियर। दूध देने आए युवक ने कविता (परिवर्तित नाम) को अकेला देखकर दुष्कर्म (RAPE) की वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के बाद उसने पीडि़ता का वीडियो भी बनाया था, जिससे वह बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। युवक की ब्लैकमेलिंग से परेशान रानी ने फांसी लगाकर जान दी थी। मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। 

सीएसपी मुरार आरएन पचौरी ने बताया कि सिद्धेश्वर नगर (Siddheshwar nagar) निवासी कविता (KAVITA) ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दी थी। कविता द्वारा आत्महत्या करने के बाद पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि उसके घर पर करगवां निवासी राकेश गुर्जर (Rakesh Gurjar) दूध देने के लिए आता था। एक दिन उसने कविता को अकेला देखकर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका वीडियो बना लिया। 

वारदात के बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने किसी के सामने मुंह खोला तो वह उसे, पति व बच्चों को जान से मारने तथा वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिससे पीडि़ता ने उसकी शिकायत नहीं की। इसके बाद भी आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था और जब उसने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी ने उसका वीडियो वाायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने का पता चलते ही पीडि़ता ने फांसी लगाकर जान दी थी।