Loading...

Google Pay पर रन बनाइए, इनाम जीतिए, 51 रुपए गारंटीड

वर्ल्डकप चल रहा है। सभी कंपनियां ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ उपहार ला रहीं हैं। Google Pay भी आपके लिए क्रिकेट प्रतियोगिता लेकर आया है। यहां आपको Google Pay एप पर रन बनाकर इनाम जीत सकते हैं। गूगल ने इस गेम का नाम ‘Tez Shots’ रखा है। आप इसमें आसानी से बॉल को हिट करके कई रिवॉर्ड जीत सकते हैं। वहीं आपको 100 रन, 500 रन बनाने पर स्क्रैच कार्ड भी मिलेंगे।

Google Pay की मदद से जीते 1,00,000 रु का इनाम

गूगल ने गूगल पे को प्रमोट करने के लिए नया ऑफर निकाला है, जिसके तहत आप 1,00,000 रुपए तक का इनाम जीत सकते हैं। ये ऑफर गूगल पे के चुनिंदा लकी यूजर्स को ही मिलेगा। कुछ नियम और शर्तें के साथ इसे लागू किया गया है, जिसकी मदद से आप गूगल पे का इस्तेमाल कर 1,00,000 रुपए का रिवॉर्ड जीत सकते हैं। रिवॉर्ड की सीमा 5 रुपए से लेकर 1,00,000 रुपए तक की है। कंपनी इस ऑफर के तहत 5 करोड़ रुपए का इनाम बांटेगी।
  

51 रुपए का इनाम कंफर्म

Google Pay एप नीचे दी गई लिंक से डाउनलोड करने के बाद आपको केवल एक ट्रांजेक्शन (Rs 500 only) करना है। इसके साथ ही आपके बैंक खाते में 51 रुपए जुड़ जाएंगे और आपके एप पर आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा जो आने वाले शुक्रवार को खुलेगा। इसमें आपको 1 लाख रुपए तक का इनाम मिल सकता है। पिछले अनुभव बताते हैं कि ज्यादातर लोगों को 5 से 25 हजार तक के नगद इनाम मिले हैं। अभी यह एप DOWNLOAD करने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें