Loading...

BINA STATION पर चेन​ स्नेचिंग: BHOPAL से GWALIOR जा रहीं थीं नीलम अग्रवाल

ग्वालियर। श्रीधाम एक्सप्रेस से भोपाल से ग्वालियर आ रही महिला यात्री की सोने की चेन झपट्टा मारकर शातिर बदमाश छीन ले गए। बदमाशों ने घटना को अंजाम बीना स्टेशन पर ट्रेन के छूटते समय दिया। वहीं बदमाशों ने कोच में चढ़ रही महिला के पर्स की चेन खोलकर दस हजार रुपये की नगदी पार कर दी। दोनों ही मामलों में जीआरपी ग्वालियर ने मामला दर्ज कर केस डायरी अग्रिम विवेचना के लिये संबंधित स्टेशनों पर भेज दी है।

भोपाल निवासी भगवान दास अग्रवाल अपने परिजनों के साथ श्रीधाम एक्सप्रेस के एस-8 कोच में सवार हुए थे, उनकी पत्नी नीलम अग्रवाल खिडक़ी वाली सीट आठ नंबर पर सो रही थीं, ट्रेन बीना पहुंचने के बाद झांसी की ओर जाने लगी, तभी बीना स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़े बदमाश ने खिडक़ी के अंदर झप्पटा मारकर नीलम के गले में पड़ी एक तोला वजनी सोने की चेन खींच ली। महिला ने घटना के तुरंत बाद शोरगुल भी मचाया। लेकिन जब तक ट्रेन झांसी के लिये रवाना हो चुक थी। ग्वालियर पहुंचने पर नीलम अग्रवाल ने घटना की जानकारी जीआरपी ग्वालियर को दी।

हैंड बैग से उड़ाई नगदी
आज सुबह गुना से इंदौर देहरादून एक्सप्रेस में गोविन्द सिंह अपनी पत्मी के साथ एस-8 कोच में गुना से मथुरा जाने के लिये सवार हुए थे। कोच में चढ़ते समय उनकी पत्नी के कंधे पर टंगे हैंड बैक की चेन खोलकर उसमें रखी दस हजार रुपये की नगदी शातिर चोर पार कर ले गए। गोविन्द सिंह की शिकायत पर नैरोगैज पुलिसने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।