Loading...

उज्जैन में तांत्रिक विशेष पूजा के नाम पर लड़कियों को निर्वस्त्र कराता था, मामला दर्ज | UJJAIN MP NEWS

उज्जैन। तांत्रिक संतोष शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक महिला व एक अन्य युवती ने आरोप लगाया है कि तांत्रिक ने नोटों की बारिश कराने का लालच देकर विशेष तंत्र अनुष्ठान का आयोजन किया। फिर उन्हे निर्वस्त्र करवाया और गंदी हरकतें कीं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। तांत्रिक ने महिला से 50 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। 

पुलिस के अनुसार श्रीकृष्ण कॉलोनी निवासी महिला ने मंगलवार को शिकायत की थी कि संजय नगर निवासी तांत्रिक संतोष शर्मा ने मोबाइल पर नोटों बारिश करवाने व तंत्र क्रिया करने के दो वीडियो भेजे थे। इसके बाद उसके घर पर मोटर की बारिश करवाने का झांसा देकर पूजा करवाई गई थी। तांत्रिक शर्मा, उसकी पत्नी खुशबू और भाई संतोष व गुना के दो युवक मौजूद थे। खुशबू ने महिला के पति को कमरे के बाहर ही रोक दिया। दरवाजा बंद करने के बाद तांत्रिक ने उसे निर्वस्त्र होने को कहा और पूजा में बैठा दिया। 1 घंटे की पूजा के बाद तांत्रिक व साथियों ने अश्लील हरकत की। विरोध करने के बाद भी धमकी दी। 

बाहर आकर महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। फरियादी महिला के 3 बच्चे हैं। पीड़ित महिला तांत्रिक शर्मा से 50000 वापस मांग रही है। मगर वह लौटा नहीं रहा था। दोनों ने चिमनगंज टी आई मनीष मिश्रा से शिकायत की टीआई ने तांत्रिक शर्मा व उसकी पत्नी को थाने बुलाया।

एक युवती के साथ भी हरकत की गई 

महिला ने पुलिस को बताया कि अगर रोड कॉलोनी की 1 और 20 वर्षीय युवती को भी तांत्रिक शर्मा ने नोटों की बारिश करवाने का झांसा देकर पूजा के लिए घर बुलाया था यहां उसे भी निर्वस्त्र कर पूजा पर बैठाया गया और छेड़छाड़ की गई युवती अविवाहित है और उसके पिता का निधन हो गया है। तांत्रिक ने धमकी दी थी कि वह किसी को भी घटनाक्रम बताएगी तो जान से मार देगा। मंगलवार को महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने युवती को भी थाने बुलाकर मामले की जानकारी ली।