Loading...

सीधी में पुलिस पार्टी पर हमला, आरक्षक गंभीर घायल | SIDHI NEWS

सीधी। पुरानी रंजिश को लेकर प्रौढ़ पर धारदार औजार कुल्हाड़ी से हमला कर मरणासन्न अवस्था में पहुंचाने वाले आरोपी को खोज कर ले जा रही पुलिस की टीम पर भी गांव के लोगों ने हमला कर दिया जिसके कारण दो पुलिस के जवान भी घायल हो गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए जीएमएस रीवा ले जाया गया है। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। घटना रामपुर नैकिन थाना के पिपरांव चौकी के चोरगड़ी गांव में 28 मई मंगलवार की रात 10 बजे के आसपास की बताई गई है। 

पिपरांव चौकी प्रभारी अभिषेक पांडे से मिली जानकारी के अनुसार पंचम लाल सोनी उनके पड़ोसी राकेश सोनी के बीच पुराना विवाद चल रहा था रात में 9:30 बजे के आसपास दोनों के बीच विवाद फिर से हो गया और इतना गहरा गया कि राकेश त्रिपाठी साथ में लिए धारदार औजार कुल्हाड़ी से पंचम लाल सोनी के पेट में हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी पुलिस घटनास्थल पहुंचकर घायल को उपचार के लिए एसजीएमएच भेजा गया। आरोपी की तलाश में डायल हंड्रेड की पुलिस जुटी हुई थी। काफी प्रयास के बाद आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल हो गई लेकिन जैसे ही उसे लेकर पुलिस थाना आ रही थी रास्ते में गांव के लोगों ने रास्ता रोककर आरोपी राकेश त्रिपाठी पर हमला करने की कोशिश की। आरोपी को बचाने का आरोप लगाते हुए गांव के अशोक पांडे, प्रमोद पांडे, आदित्य पांडे के नाम सामने आए हैं। अन्य लोगों ने हमला किया जिसके कारण आरक्षक अमित तिवारी व प्रधान आरक्षक मनोज प्रजापति घायल हो गए।

आरोपियों ने अमित तिवारी के सिर में लाठी से हमला किया है जिसके कारण उनकी भी हालत गंभीर हो गई। उनके सिर में आठ टांके लगाए गए। प्रधान आरक्षक मनोज प्रजापति को भी मामूली चोटें आई हैं। जिनका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी कर दी गई। जबकी आरक्षक अमित तिवारी, पीड़ित पंचम लाल सोनी को भर्ती कर लिया गया है। पिपरांव पुलिस ने आरोपी राकेश त्रिपाठी के विरुद्ध धारा 294 307 506 का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया है। 

इनका कहना है
प्रौढ़ के साथ मारपीट करने वाले आरोपी राकेश त्रिपाठी साहित पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। राकेश के खिलाफ धारा 294 307 506 का अपराध कायम किया गया। पुलिस पर हमला करने के आरोपियों के खिलाफ 341,353, 294, 332, 506,186,427/34 का अपराध पंजीबद्ध कर अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है।
अभिषेक पांडे चौकी प्रभारी पिपरांव रामपुर नैकिन सीधी