SATNA में एक्सीडेंट: UMARIA के भाई-बहन और 2 बच्चों की मौत | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को स्कार्पियो ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर एक युवक अपनी बहन को लेकर उमरिया जा रहा था। उनके साथ दोनों के बच्चे भी थे। हादसे में सभी की मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, मैहर सतना मार्ग पर ग्राम ओइला के निकट तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक ही बाइक पर सवार चार लोगों में से बाइक चालक दिलीप तिवारी (35) और उनकी भांजी आशी मिश्रा (4) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दिलीप का पुत्र 12 वर्षीय अरमान (12) और उनकी बहन हेमा मिश्रा (30) गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उनकी रीवा के अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बताया गया कि उमरिया जिले के ग्राम पाथाटोला का निवासी दिलीप तिवारी अपने पुत्र, बहन और बहन की बेटी को लेकर बाइक से उमरिया जा रहा था, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने बाइक को टक्कर मार दी। 

ट्रेन से कटकर दंपति ने की आत्महत्या

जबलपुर जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र में आज ट्रेन से कटकर एक दंपति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के जानकारी के अनुसार भिटौनी रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर टेढ चौकी के पास केवलारी निवासी श्रीमती पूना बाई बर्मन (21) और मनोज बर्मन (23) ने सुबह ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अभी सामने नही आया है।