मप्र की बिजली बेचकर कर्मचारियों का वेतन निकाल रही है कमलनाथ सरकार: अभिलाष पाण्डे | MP NEWS

Advertisement

मप्र की बिजली बेचकर कर्मचारियों का वेतन निकाल रही है कमलनाथ सरकार: अभिलाष पाण्डे | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने कहा कि मोर्चा द्वारा लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने एवं भाजपा से युवाओं को जोड़ने के लिए मंडल स्तर पर नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन हो रहा है। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे अभी तक 19 लोकसभा क्षेत्रों में प्रवास कर चुके है। 

मोर्चा द्वारा 615 मंडलों में आयोजित नवमतदाता सम्मेलन और 15000 से अधिक नमो युवा चौपालों में ऐसे अनेकों युवा है जिसने 18 वर्ष पूर्ण कर लिए है। मोर्चा पदाधिकारी ऐसे युवाओं को वोट देने के पहले उनका सम्मान कर पार्टी का दुपट्टा पहना रहे है। उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में परिश्रम की पराकाष्ठा कर रहे है, जिससे श्री नरेन्द्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री बने और देश की सुरक्षा सुरक्षित हाथों में सौंपी जा सके। जब देश सुरक्षित होगा तो भारत का हर नागरिक सुरक्षित होगा।

श्री अभिलाष पाण्डे आज खरगौन में आयोजित नमो युवा चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने केन्द्र के गरीब सवर्णों को दिए गए 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ भी अभी तक नहीं दिया। भाजपा सरकार ने प्रदेश को बिजली के मामले में सरप्लस राज्य बना दिया था। चार माह की कांग्रेस सरकार खोखली घोषणाओं के कारण दीवालिया हो चुकी है और प्रदेश की सरप्लस बिजली दूसरे राज्यों को बेचकर उससे वेतन की व्यवस्था कर रही है। ऐसी खोखली घोषणाओं वाली सरकार को अतिशीघ्र जाना चाहिए। 

कमलनाथ सरकार ने ओबीसी वर्ग को ठगने का काम किया है। पचास प्रतिशत से अधिक आरक्षण संविधान में संशोधन के माध्यम से हो सकता है जो राज्य सरकार के हाथ में नहीं है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल किया कि न्याय योजना के तहत 72 हजार रूपए प्रतिवर्ष देने की बात कही है लेकिन देश को यह क्यों नहीं बताना चाहते कि यह राशि आयेगी कहां से। कहीं यह योजना किसान कर्ज माफी की तरह झांसा तो नहीं है। या सिर्फ युवाओं का वोट पाने का नया तरीका अपनाया है।

प्रदेश के 19 से अधिक लोकसभा क्षेत्रों के नगर एवं ग्राम पंचायतों में नवमतदाता सम्मेलन और नमो युवा चौपाल का आयोजन किया जा चुका है। इन लोकसभा क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाले जिलों में अधिक से अधिक युवा उत्साहपूर्वक शामिल होकर अपनी बात रख रहें है। चौपाल में आने वाले युवाओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं से प्रेरित होकर जनहितैषी योजनाओं को आमजन तक पहुंचा रहें है।