Loading...

KHURAI की छात्रा का SEONI के छात्र ने BHOPAL में रेप किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। प्रतियोगी परीक्षा (COMPETITIVE EXAM) की तैयारी कर रही एक छात्रा ने मामला दर्ज कराया है कि उसके परिचित ने उसी के रूम में आकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मूलत: खुरई, सागर (KHURAI, SAGAR) निवासी 20 वर्षीय छात्रा ASHOKA GARDEN BHOPAL में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। छात्रा का दोस्त सिवनी निवासी पंकज सनोडिया (PANKAJ SANODIYA, SEONI) शनिवार को छात्रा के ROOM पर पहुंचा और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म  किया। घटना के बाद छात्रा थाने पहुंची और पंकज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

BJP के नेता पर प्रेमिका ने लगाए गंभीर आरोप

विदिशा। भाजपा नेता पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। असल में नेता एक युवती से प्रेम करने के बाद दूसरी जगह शादी करना चाहता था। इससे नाराज युवती ने संबंधित भाजपा नेता की हकीकत को सोशल मीडिया पर उजागर की। उक्त नेता की कुछ महीने पहले एक अन्य युवती से शादी होने वाली थी, लेकिन प्रेमिका के एतराज की वजह से शादी भी नहीं हो सकी। जबकि कार्ड तमाम रिश्तेदारों और परिचितों में बांटे जा चुके थे। 

प्रेमिका के विरोध के चलते शादी वाले दिन संबंधित गार्डन और घर खाली नजर आया। दोनों के बीच करीब 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका खुलासा खुद प्रेमिका ने किया है। दोनों के बीच की बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो रहा है। मामला पुराना है, लेकिन सुर्खियों में अभी आया है।