Loading...

KATNI: छत्तीसगढ़ की विवाहित युवती पर चलती ट्रेन में एसिड अटैक | MP NEWS

जबलपुर। कटनी साउथ स्टेशन पर सोमवार को जबलपुर अंम्बिकापुर एक्सप्रेस में मां-बेटी पर एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया हैै। वारदात दोपहर करीब ढाई बजे की है। महिला करीब बीस प्रतिशत और उसकी बेटी पचास प्रतिशत झुलस गई। महिला का सात साल बेटा बाल-बाल बच गया। हमलावर मौके से भाग निकला। पीड़ित परिवार अम्बिकापुर का रहने वाला है और वह लोग जबलपुर जा रहे थे।

बताते हैं हमलावर युवक अम्बिकापुर से ही ट्रेन में सवार था, ट्रेन जैसे ही कटनी साउथ स्टेशन पहुंची, मौका देखकर उसने महिला केसरबाई (52) की बेटी रूमा यादव (32) को निशाना साधकर एसिड फेंक दिया, जिससे रूमा के शरीर का बायां हिस्सा चेहरे से लेकर पैर तक गंभीर रूप से झुलस गया। कुछ एसिड मां के ऊपर भी पड़ गया, जिससे वह भी झुलस गई। अटैक होते ही मां-बेटी चीख पड़ीं। आसपास मौजूद यात्री जब तक कुछ समझ पाते हमलावर फरार हो गया।

जबलपुर अंम्बिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन की डी 1 बोगी में छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर से ये परिवार किसी शादी समारोह में शामिल होने जबलपुर जा रहा था। ट्रेन जैसे ही कटनी साउथ स्टेशन के दो नम्बर प्लेटफॉर्म पर पहुंची, तभी एक अज्ञात युवक तेज़ी से इस परिवार की ओर लपका और विवाहित बेटी पर तेज़ाब से भरी पूरी बोतल उड़ेल दी। महिला बुरी तरह से झुलस गयी। ट्रेन में चीख़-पुकार मच गयी। कोई कुछ समझ पात उससे पहले ही आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। पीड़ित महिला की मां का कहना है कि युवक काफी देर से नज़र बनाए हुए था। उसे देखकर मन में संदेह तो हो रहा था, लेकिन कोई उसकी मंशा को भांप नहीं पाया।