Loading...

INDORE शंकर लालवानी को दूसरा नोटिस मिला: भाजपा गणेश के बाद बाल मजदूर | MP NEWS

इंदौर। भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी फिर एक नोटिस से मुश्किल में हैं। एक रैली के दौरान बच्चों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुखौटे पहनकर आने के मामले में जिला निर्वाचन कार्यालय ने उन्हें नोटिस भेज दिया है। हालांकि इसके जवाब में लालवानी ने कहा है कि आपके द्वारा वीडियो की जो सीडी भेजी है, वह चल नहीं रही है, जिसके चलते पता नहीं चल रहा है कि किस वीडियो के कारण नोटिस भेजा गया है। 

लालवानी के इस जवाब के बाद प्रशासन ने उन्हें अब वीडियो की दूसरी सीडी भेजने के साथ ही उसे ई मेल भी कर दी है, जिस पर 24 घंटे में जवाब मांगा गया है। शिकायत शाखा प्रभारी व अपर कलेक्टर भव्या मित्तल ने कहा कि नोटिस के जवाब पर कार्रवाई तय होगी। इस मामले में मानवाधिकार व बाल आयोग ने नियम बनाए हुए हैं कि चुनाव काम में बच्चों का उपयोग नहीं किया जाए, इसलिए यह नोटिस जारी हुआ है।

दूसरी तरफ खजराना गणेश मंदिर में पार्टी के चुनाव चिन्ह का चोला चढ़ाने के मामले में मंदिर के पुजारी पर निर्वाचन अधिकारी द्वारा केस दर्ज किए जाने के मामले का विरोध किया जा रहा है। शुक्रवार को सपाक्स पार्टी ने मंदिर परिसर प्रदर्शन किया। वहीं दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ रही आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ बांटे गए विवादित पर्चे को लेकर आप पार्टी ने रीगल चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया।