Loading...    
   


दीदी के घर आई नाबालिग लड़की का देवरों ने गैंगरेप कर डाला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई 16 वर्षीय नाबालिग से बहन के देवरों ने धमका कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात उटीला थाना क्षेत्र के भटपुरा सानी की है। वारदात के बाद आरोपी पीडि़ता को धमका कर भाग गए। जब नाबालिक की हालत बिगड़ी तो घटना का पता चला। 

वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हजीरा निवासी 16 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ बहन के घर पर आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गई थी। शादी समारोह के बाद किशोरी बहन के पास रुक गई थी। इसी बीच बहन का देवर अंसारी अपने फुफेरे भाई आशिक और मयूर (Ansari, Aashik and Mayur) के साथ आया और बहाने से किशोरी को छत पर ले गया और वहां पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

वारदात के बाद आरोपी उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। वारदात के बाद पीडि़ता की हालत बिगड़ गई और परिजन उसे अस्पताल ले गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here