Loading...

गिरफ्तारी से बचने चोर ने छत से छलांग लगा दी, घायल | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। रात को चोरी करने के इरादे से छत पर आए चोर (CHOR) की कदमों की आवाज सुनकर गृहस्वामी छत पर पहुंचा। गृह स्वामी को देखते ही चोर ने छत से छलांग लगा दी। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के रमटापुरा की है। चोर गिरकर घायल हो गया और लोगों ने उसे पकडक़र मारपीट कर दी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चोर को उपचार के लिए भर्ती करा दिया। पुलिस ने चोर के खिलाफ चोरी के प्रयास का और गृह स्वामी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

ग्वालियर थाना क्षेत्र के रमटापुरा निवासी बलवीर सेंगर (Balveer Sanger) प्रायवेट जॉब करते हैं। वे रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो रहे थे, कि तभी छत पर किसी के कूदने की आवाज सुनकर वे तथा उनका बेटा प्रशांत तथा आदर्श छत पर पहुंचे तो छत पर छिपे एक युवक ने भागने के लिए दूसरे मकान पर छलांग लगा दी लेकिन वह चूक गया और नीचे गली में जा गिरा। 

मामले का पता चलते ही अन्य परिजन वहां पर पहुंचे और चोर को पकड़ लिया। चोर की अच्छी खासी ठुकाई लगा दी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर राजेन्द्र कुशवाह के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं राजेन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने बलवीर और आदर्श के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।