Loading...

बदमाशों ने लड़की पर सरेराह ब्लेड से किया हमला, FIR में जिक्र ही नहीं | BHOPAL NEWS

भोपाल। कोचिंग क्लास (Coaching class) से लौट अपने हॉस्टल जा रही छात्रा के साथ बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने सरेराह मारपीट की है। इंद्रपुरी में हुई वारदात के दौरान बदमाशों ने छात्रा (STUDENT) के हाथ पर ब्लेड से निशान बना दिए। विरोध करने पर उसे धक्का दिया। वह सड़क पर जा गिरी जिससे उसके सिर में चोट लगी है। हैरानी की बात ये है कि पिपलानी पुलिस ने इस मामले में साधारण मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। ब्लेड से हमले या राह चलते युवती का हाथ पकड़ने की धाराओं का जिक्र FIR में नहीं किया है। टीआई का दावा है कि जांच में धाराएं जोड़ ली जाएंगी।

टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक मूलत: बालाघाट निवासी 18 वर्षीय युवती इन दिनों इंद्रपुरी (Indrapuri) स्थित गर्ल्स हॉस्टल (Girls hostel) में रह रही है। गुरुवार शाम करीब सवा चार बजे वह इंग्लिश कोचिंग (English coaching) से पैदल अपने हॉस्टल लौट रही थी। सी-सेक्टर इंद्रपुरी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने छात्रा का हाथ पकड़कर ब्लेड से मार्क बना दिया। छात्रा ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसे धक्का दिया, जिससे वह गिर गई। सड़क पर गिरने से उसके सिर में चोट आई है। हॉस्टल लौटकर छात्रा ने पूरा वाकया अपनी बड़ी बहन को बताया। इसके बाद दोनों पिपलानी थाने पहुंचीं।

इस सनसनीखेज वारदात को भी पिपलानी पुलिस ने महज साधारण मारपीट की धाराओं में निपटा दिया। अज्ञात बदमाशों द्वारा छात्रा का राह चलते हाथ पकड़ने और ब्लेड से हमले का जिक्र पुलिस ने एफआईआर में किया है। इसके बाद भी इस मामले में ऐसी कोई धारा नहीं लगाई। टीआई श्रीवास्तव का कहना है कि जांच में धारा जोड़ दी जाएंगी।

खंगाल रहे कैमरे, नहीं मिले आरोपी 

इस मामले की जांच के दौरान घटनास्थल के आसपास के कैमरे खंगाले जा रहे हैं। टीआई का दावा है कि दो कैमरों के फुटेज खंगाले जा चुके हैं, जबकि विवेचना अधिकारी सुदील देशमुख ने एक ही कैमरा देखने की बात कही है। एक अन्य घर पर लगे सीसीटीवी का पासवर्ड न मिल पाने के कारण उसके फुटेज नहीं देखे जा सके हैं।