Loading...

CEO जनपद से अमानवीय कृत्य करने वाला पंचायत समन्वयक सस्पेंड | MP NEWS

action order
धार। कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने लोकसभा चुनाव प्रबंधन के दौरान सीईओ जनपद पंचायत के साथ मारपीट एवं अमानवीय कृत्यु करने के आरोप में एक पंचायत समन्वयक को सस्पेंड कर दिया है। वहीं सीईओ जिला पंचायत ने खंड पंचायत अधिकारी एवं 2 ग्राम पंचायत सचिवों को नोटिस दिया है। 

कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने जनपद पंचायत उमरबन के पंचायत समन्वयक श्री शोभाराम वास्केल को 14 मई 2019 को लोकसभा निर्वाचन की अतिमहत्वपूर्ण बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत उमरबन के साथ गाली गलौज करने, मारपीठ करने और अमानवीय कृत्य करने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में श्री वास्केल को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी और इनका मुख्यालय जनपद पंचायत कुक्षी नियत किया गया है।

खंड पंचायत अधिकारी एवं 2 पंचायत सचिवों को नोटिस

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री संतोष वर्मा ने जनपद पंचायत मनावर के खंड पंचायत अधिकारी श्री खोडे, ग्राम पंचायत पंचखेडा के सचिव श्री जगदीश गोयल तथा ग्राम पंचायत राजुखेडी के सचिव श्री समरसिंह मंडलोई को सीएम हेल्पलाईन षिकायतो का निराकरण समय सीमा में न करने पर शोकाज नोटिस जारी किया है और उन्हे निर्देश दिये है कि वे  30 मई को समक्ष में उपस्थित होकर जवाब प्रस्तुत करे।