Loading...

दिल मायने रखता है, उम्र तो एक नंबर है: उम्रदराज से प्यार पर रकुल ने कहा | BOLLYWOOD NEWS

भूषण कुमार और लव रंजन की बनाई और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत कौर की प्रमुख भूमिकाओं से सजी फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज हो चुकी है। अजय देवगन और तब्बू के अलावा रकुल प्रीत इस फिल्म से अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने कहा कि रिलेशनशिप में उम्र केवल एक नंबर है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है। 

रकुल प्रीत कौर ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कहा, "मैं इसमें आयशा नामक युवती की भूमिका निभा रही हूं। आयशा युवा है, आजाद-उत्साही खयालों की युवती है और बारटेंडर का काम करती है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

इस दौरान रकुल प्रीत ने ये भी कहा कि अगर रियल लाइफ में भी उन्हें अपने से बड़ी उम्र के किसी शख्स को डेट करने का मौका मिलेगा तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अगर कभी कोई ऐसा मिला जो मुझे कॉम्पलीमेंट करता है तो मुझे अपने से बड़ी उम्र के शख्स को डेट करने में कोई समस्या नहीं. उम्र सिर्फ एक नंबर है।

फिल्म के बारे में...
'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं. जहां अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं। उसके बाद फिल्म में एक लव ट्राइएंगल भी आता है। फिल्म को भूषण कुमार और लव रंजन ने लिखा है, जबकि निर्देशन अकीव अली ने किया है।