Advertisement

सलमान खान बिन ब्याहे पापा बनने वाले हैं, किराए की मां बच्चे को जन्म देगी | BOLLYWOOD NEWS



बॉलीवुड स्टार सलमान खान (BOLLYWOOD ACTOR SALMAN KHAN) बिना शादी किए ही पिता (FATHER WITHOUT MARRIAGE) बनने वाले हैं। एक किराए की मां सलमान खान के बच्चे को जन्म देगी। दुनिया इसे 'सरोगेसी' (SURROGACY) के नाम से जानती है। इसे किराए की कोख भी कहते हैं। खबर गपशप गली से ही निकल रही है परंतु भाईलोग दावा कर रहे हैं कि इंफार्मेशन पक्की है। कहा जा रहा है कि बजरंगी भाईजान के बाद से उन्हे बच्चों से कुछ ज्यादा ही प्यार हो गया है। अब वो अपनी लाइफ में बच्चा चाहते हैं। 

सलमान खान के बारे में उनके करीबी लोग ये भी मानते थे कि वो केवल पिता बनने के लिए शादी करेंगे। लेकिन अब सलमान खान बिना शादी के ही पिता बनने की तैयारी करना शुरू कर चुके हैं। गौरतलब है कि शाहरूख खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर सभी ने सरोगेसी का सहारा लिया है।

अब सलमान खान भी सरोगेसी का सहारा लेकर अपने बच्चे को खान परिवार का हिस्सा बनाने के लिए तैयार हैं। वैसे भी बच्चे सलमान को बेहद प्यारे हैं। वो अकसर सेट पर अपना खाली समय बच्चों के साथ ही बिताते नज़र आते हैं। सलमान खान को अपने पूरे करियर में एक ही नेशनल अवार्ड मिला है। बच्चों की फिल्म चिल्लर पार्टी प्रोड्यूस करने के लिए।

लेंगे सात फेरे?
जहां तक रही सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप की बात तो इसके बारे में कोई ज़्यादा बात नहीं करना चाहता है। बस दबी ज़ुबान से हर कोई यही कहना चाहता है कि सलमान लूलिया के ही सात साथ फेरे लेंगे।

हमेशा टाल देते हैं शादी
सलमान खान से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो वो कुछ ना कुछ कह कर टाल देते हैं। एक बार तो उन्होंने ये तक कह डाला था कि हर साल 18 नवंबर को मेरी शादी होने वाली होती है।