Loading...

भोपाल-दिल्ली के रूट पर अब हर 15 मिनट बाद फ्लाइट उपलब्ध होगी | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल से दिल्ली (Bhopal to Delhi) के लिए एक और नई फ्लाइट (Flight) शनिवार से शुरू हो गई। इंडिगो की गई इस फ्लाइट के साथ ही भोपाल-दिल्ली रूट पर 6 सीधी उड़ानें मिल सकेंगी। पहले दिन इस फ्लाइट से 176 यात्री दिल्ली से भाेपाल आए। 
 
यहां से 181 ने यात्री दिल्ली गए। अब दिल्ली के लिए सुबह 8 बजे से हर 15 मिनट के अंतराल से लगातार 3 फ्लाइट उपलब्ध रहेंगी। पहली फ्लाइट एअर इंडिया (Air India) की सुबह 8 बजे, दूसरी फ्लाइट स्पाइसजेट (SpiceJet) की सुबह 8.15 बजे और तीसरी फ्लाइट इंडिगो (Indigo) की सुबह 8.30 बजे मिलेगी।

भाजपा पार्षद का निर्वाचन शून्य घोषित किए जाने के मामले में हाईकोर्ट ने स्थगन दिया

भोपाल| भाजपा पार्षद सीमा यादव का निर्वाचन शून्य घोषित किए जाने के मामले में हाईकोर्ट ने स्थगन दे दिया है। सीमा के खिलाफ चुनाव लड़ीं ज्योति मांडलिक ने शिकायत की थी कि उन्होंने फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर चुनाव लड़ा था। इस पर संभागायुक्त कल्पना श्रीवास्तव ने 29 अप्रैल को जारी आदेश में सीमा का निर्वाचन शून्य घोषित कर दिया था। संभागायुक्त के आदेश के खिलाफ सीमा यादव ने हाईकोर्ट में अपील की। न्यायाधीश अतुल श्रीधरन की खंडपीठ ने संभागायुक्त के आदेश पर स्थगन दे दिया। अगली सुनवाई 9 जुलाई को होगी।