सरकारी छात्रावास के कमरे में बंद करके 12 साल की छात्रा की कपडे काटे | INDORE MP NEWS

Advertisement

सरकारी छात्रावास के कमरे में बंद करके 12 साल की छात्रा की कपडे काटे | INDORE MP NEWS

इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की एक शासकीय स्कूल के पास बने कस्तूरबा ग्राम ट्रस्ट के छात्रावास में 7वीं कक्षा की एक छात्रा से दो युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। छात्रा के शोर मचाने पर बदमाश उसे छोड़ भागे। मामले में तेजाजी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। तेजाजी नगर टीआई नीरज कुमार मेड़ा ने बताया कि घटना मंगलवार को खंडवा रोड स्थित ग्राम मांचल के शासकीय स्कूल के पास बने छात्रावास की है। 

कस्तूरबाग्राम ट्रस्ट के इस छात्रावास में रहने वाली 7वीं कक्षा की 12 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह छात्रावास के पास स्थित एक परिसर में आयोजित कार्यक्रम में खाना खाने गई थी। दोपहर में वहां मजदूरी का काम करने आए ग्राम मांचल के रहने वाले आरोपी धर्मेंद्र (40) और जीवन (25) साल ने उसे किसी काम के बहाने छात्रावास के सूने कमरे में बुलाया। चूंकि वह गांव के ही थे इसलिए छात्रा विश्वास कर उनके कहने पर कमरे में चली गई। वहां जाते ही दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और जान से मार देने की धमकी देकर उसकी फ्राक काट दी।

फिर उससे छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करने लगे। छात्रा ने साहस दिखाकर जोर-जोर से शोर मचाया तो आरोपी घबरा गए और वह उसे छोड़ भागे। इधर छात्रा का शोर सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उसे बदहवास देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही तेजाजी नगर थाने की सब इंस्पेक्टर कविता मौके पर पहुंची और बच्ची को ढांढस बांधकर उससे पूरा घटनाक्रम पूछा। बच्ची ने दोनों आरोपियों की पहचान कर नाम बताए तो तत्काल ही एसआई की टीम ने गांव में दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। दोनों के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्साे एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है।