LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




E-TENDERING SCAM: सुमित गोलवलकर का RSS कनेक्शन | MP NEWS

13 April 2019

भोपाल। ई-टेंडरिंग घोटाला मामले में ईओड्ब्ल्यू द्वारा ऑस्मो आईटी सोल्यूशन कंपनी (OSMO IT SOLUTION PRIVATE LIMITED) के डॉयरेक्टर्स से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में ईओडब्ल्यू की टीम के सामने कई चौकानें वाले तथ्य आए है। ऑस्मों कंपनी के मार्केटिंग डायरेक्टर सुमित गोलवलकर के राजनीतिक कनेक्शन्स पर्दाफाश्ज्ञ हुआ है। 

SUMEET GOLWALKAR बीजेपी के लिए कैंपनिंग करता था

टीम ने पूछताछ में पाया है कि आरोपी सुमित गोलवलकर सोशल मीडिया पर लगातार संघ और बीजेपी के पक्ष में कैंपनिंग भी करता था। सोशल साईट्स पर भी सुमित गोलवलकर ने संघ और बीजेपी से जुड़े कई फोटो अपलोड किए हैं। एक फोटो में तो सुमित गोलवलकर संघ पदाधिकारियों का स्वागत करते भी नजर आ रहा है। वहीं पीछे ऑस्मो कंपनी का पोस्टर भी लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी सुमित गोलवलकर और उसके साथियों के संघ पदाधिकारियों और हिन्दू जागरण मंच से करीबी रिश्ते रहे हैं। राजनीतिक कनेक्शन के चलते ही ऑस्मो आईटी सोल्यूशन कंपनी को करोडो़ं रुपए के ठेके मिले हैं।

जल्द ही होंगे बड़े खुलासे

सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मामले में बीजेपी नेताओं और तत्कालीन मंत्रियों की भी सांठ-गांठ रही है। फिलहाल ईओडब्ल्यू की टीम ऑस्मों कंपनी के तीनों अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है। माना जा रहा है कि मामले की जांच पूरी होने तक कई व्हाईट कॉलर लोग ईओड्ब्ल्यू के शिकंजे में फंस सकते हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->