सोशल मीडिया पर मेरे नाम के सारे अकाउंट फर्जी हैं: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर | BHOPAL NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया पर मेरे नाम के सारे अकाउंट फर्जी हैं: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर | BHOPAL NEWS

भोपाल। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उनके नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट संचालित किए जाने की बात कही हैै। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें चुनाव से रोकने के लिये कांग्रेस षडयंत्र कर रही है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरा किसी भी प्रकार का कोई अकाउंट नहीं है। 

भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया के जितने भी साधन उनसे दूर-दूर तक मेरा कोई काम नहीं है। इसलिए सोशल मीडिया पर मेरे नाम से जितने भी अकाउंट संचालित किए जा रहे है, सब के सब फर्जी हैं। कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें झूटे आरोप में फंसाकर 9 साल तक जेल में रखा। जिससे आज की दुनिया से 20 साल पीछे चली गयीं। साध्वी ने कहा कि जिन्होंने उन्हें जेल भेजा था जल्द ही में उन सभी सच्चाई सामने लाकर रहूंगी। 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाम से ट्वीटर पर कुछ अकाउंट संचालित है। जिनसे लगातार ट्वीट भी किए जा रहे हैं। हाल ही एक और ट्वीट किया गया है जिमसें लिखा है अगर हुआ मेरे धर्म पर घात तो में करूंगी प्रतिघात। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार की लड़ाई पूरी भोपाल की जनता लड़ रही है। इसलिए जीत मेरी होगी।