LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कमलनाथ की काली कमाई निकलने लगी: नरोत्तम मिश्रा | BALAGHAT MP NEWS

08 April 2019

भोपाल। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब मुख्यमंत्री कमलनाथ की काली कमाई निकलने लगी। प्रदेश के इंदौर, भोपाल और महानगरों में इनके विशेष कर्ताधर्ताओं और नाते-रिश्तेदारों के पास से अवैध संपत्तियों का जखीरा पकड़ा जा रहा है। रकम इतनी बड़ी है की मशीनें भी अभी तक नहीं गिन पाई है और मुख्यमंत्री कमलनाथ कह रहे राजनैतिक द्वेष की कार्रवाई हो रही है। 

पूर्व मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा बालाघाट में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कर्जामाफी धोखा है। कांगेेस ने प्रदेश की जनता को छलने का काम किया। लोकसभा प्रत्याशी डॉ. ढालसिंह बिसेन ने आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद प्रभात झा और पूर्व मंत्री व विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर कार्यालय जाकर अपना पर्चा भरा। नामांकन के पश्चात श्री प्रभात झा और डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जनसभा में भाग लिया।

यह चुनाव जनता अपने देश की अस्मिता को बचाए रखने लड़ रही है

श्री प्रभात झा ने कहा कि अब तो दूध का जला छाछ को भी फूंक-फूंक कर पीने का समय है। सरकार चलाने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी की तरह काम करना पड़ेगा। हम सबको देश के खातिर श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश के विकास में भागीदार बनना है। आज ये पहला चुनाव है जिसे जनता अपने देश की अस्मिता को बचाए रखने लड़ रही है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->