मात्र 1 साल में 68% मुनाफा का पूर्वानुमान, प्राइज 100 रुपए से कम | SHARE TIPS TODAY

Advertisement

मात्र 1 साल में 68% मुनाफा का पूर्वानुमान, प्राइज 100 रुपए से कम | SHARE TIPS TODAY

यदि आप शेयर बाजार (SHARE MARKET) में निवेश (INVESTMENT) करते हैं तो नीचे दिए गए विकल्पों पर भी ध्यान दीजिए। यदि निवेश नहीं किया है तो कृपया अपने एक्सपर्ट से इस बारे में सलाह लीजिए क्योंंकि शेयर बाजार (TRADING) के कुछ प्रतिष्ठित ब्रोकरेज हाउस का अनुमान है कि ये शेयर्स आने वाले 1 साल में 68 प्रतिशत तक का रिटर्न (RETURN) दे सकते हैं। 

MT EDUCARE में 61% रिटर्न की संभावना

MT एजुकेयर लिमिटेड एजुकेशन सर्विस कंपनी है। कंपनी कमर्शियल ट्रेनिंग, कोचिंग, ट्यूटोरियल क्लासेज और एंसिलैरी सेग्मेंट में ऑपरेट कर रही है। कंपनी का ऑपरेटिंग रेवेन्यू और मार्जिन में ग्रोथ दिख रही है। कंपनी को आगे भी इसमें मजबूती की उम्मीद है। ब्रोकरेज हाउस खंबाटा सिक्युरिटीज ने शेयर के लिए 137 रुपये का लक्ष्य दिया है। करंट प्राइस 85 रुपये के लिहाज से शेयर में 61 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

MOREPEN LAB में 41% रिटर्न की उम्मीद

मोरपीन लैब भारत की फार्मा कंपनी है। कंपनी स्टेट आफ आर्ट मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के तहत काम कर रही है। कंपनी का प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बेहतर है और क्लाइंट बेस भी मजबूत है। कंपनी के कई प्रोडक्ट दूसरे देशों को एक्सपोर्ट किए जा रहे हैं। वेलनेस कैटेगिरी में कंपनी की पकड़ मजबूत है। बरनॉल, इसबगोल और लेमोलेट जैसे प्रोडक्ट की मार्केट में अच्छी पकड़ है। ब्रोकरेज हाउस कीनोट्स फाइनेंशियल ने शेयर के लिए 24 रुपये का लक्ष्य दिया है करंट प्राइस 17 रुपये के लिहाज से शेयर में 41 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

FEDERAL BANK में 14% के रिटर्न का पूर्वानुमान

फेडरल बैंक का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 28 फीसदी बढ़कर करीब 334 करोड़ रहा था। वहीं नेट इंटरेस्ट इनकम भी 13 फीसदी बढ़ गया। बैंक के ग्रॉस एडवांस और डिपॉजिट दोनों में 25 फीसदी और 28 फीसदी ग्रोथ रही है। एसेट क्वालिटी स्टेबल है। मैनेजमेंट को उम्मीद है कि एनपीए की रिकवरी बेहतर होगी। बैंक का कॉरपोरेट और रिटेल लोन दोनों में ग्रोथ है। ब्रोकरेज हाउस शेयरखान ने शेयर के लिए 110 रुपये का लक्ष्य दिया है। करंट प्राइस 97 रुपये के लिहाज से शेयर में करीब 14 फीसदी रिटर्न मिल सकता है।

SEQUENT SCIENTIFIC में 68% के रिटर्न का अनुमान

सिक्वेंट साइंटिफिक लिमिटेड फार्मा कंपनी है। कंपनी फॉर्मास्युटिकल्स, स्पेशिएलिटी केमिकल्स और एनालिटिकल सर्विसेज में है। कंपनी लैबोरेटरी और टेक्निकल सपोर्ट सर्विसेज भी प्रावइड कराती है। कंपनी का फोकस फीमेल हेल्थकेयर पर है। वहीं एनिमल हेल्थ पर भी कंपनी अपना फोकस बढ़ा रही है। ब्रोकरेज हाउस ज्वॉएंड्रे कैपिटल ने शेयर के लिए 116 रुपये का लक्ष्य दिया है। करंट प्राइस 69 रुपये के लिहाज से शेयर में 68 फीसदी रिटर्न मिल सकता है। (source: financialexpress)