PM MODI ने राहुल, ममता समेत 71 हस्तियों से कहा, थोड़ा दम लगाइए | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत सभी विपक्षी नेताओं, बॉलीवुड स्टार्स, खिलाड़ी, धर्मगुरू, संस्थाओं एवं मीडिया से अपील की है कि वो युवाओं को मतदान के प्रति प्रेरित करें। इसके लिए प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक 31 ट्वीट किए। उन्होंने लिखा- ''2019 में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अब एक महीने से भी कम समय है। मतदान हमारे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है।'' एक ट्वीट में लिखा- थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष नेताओं में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अपील की है कि वे लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करें। खेल में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, नीरज चोपड़ा, फोगाट बहनों। बॉलीवुड में अमित बच्चन, करण जौहर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, एआर रहमान को टैग किया।

विपक्ष के नेताओं को भी टैग किया
प्रधानमंत्री ने अभिनेता वरुण धवन, रणवीर सिंह और विक्की कौसल के लिए ट्वीट किया- युवाओं के लिए आप सभी आदर्श हैं। अब उन्हें बताने का समय है कि अपना टाइम आ गया है। पास के मतदान केंद्रों पर जाकर दिखाएं- जोश हाई है।

इस बार मतदान का रिकॉर्ड बनाएं
मोदी ने कहा, ''लोकतंत्र की इस महान परंपरा को और मजबूती देने के लिए सभी देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें। अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों, राजनीति, उद्योग, खेल और फिल्म जगत के लोगों से कहना चाहूंगा कि वे मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आएं। हम सब लोग मिलकर यह दिखा दें कि इस बार अभूतपूर्व मतदान होगा और इस बार का मतदान देश के चुनावी इतिहास के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।''

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !