Loading...    
   


कोई अपने पिता के साथ ऐसा करता है क्या: शत्रुघ्न सिन्हा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर खुला हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणीजी के साथ जो कुछ किया गया, वे सहन करने योग्य नहीं है। आडवाणी जी भाजपा में पिता तुल्य हैं, कोई अपने पिता के साथ ऐसा करता है क्या। 

पीएम मोदी को सरजी कहकर संबोधित करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने लालकृष्ण आडवाणी को 'विदाई' दी है वो दर्दनाक और शर्मनाक है। पटना साहिब से लोकसभा का टिकट नहीं मिलने के कुछ देर बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कई ट्वीट किए। बता दें कि सिन्हा पटना साहिब से मौजूदा सांसद हैं। हालांकि उन्होंने टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन लालकृष्ण आडवाणी के बहाने उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। ऐसी भी रिपोर्ट है कि सिन्हा जल्द कांग्रेस से जुड़ सकते हैं।

राफेल बाबा और चालीस चौकीदार बनने की बजाय ये काम करें

उन्होंने कहा कि सरजी, राफेल बाबा और चालीस चौकीदार बनने की बजाय ये सही मौका है कि कुछ सुधारात्मक उपाय (यदि आप अभी भी कर सकते हैं) करें। यह चिंताजनक, दर्दनाक है और कुछ लोगों के अनुसार, आपके लोगों ने जो भी किया है वह सबसे शर्मनाक है और अपेक्षित है।

बीजेपी ने जानबूझकर आडवाणी को हटा दिया

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि बीजेपी प्रमुख अमित शाह और पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बीच कोई मुकाबला नहीं है। अमित शाह आडवाणी के टक्कर के हैं ही नहीं। बता दें कि आडवाणी गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जानबूझकर लालकृष्ण आडवाणी को हटा दिया है। वे पिछले पांच बार से गांधीनगर के सांसद रहे हैं।

इसे कोई भी मंजूर नहीं कर सकता

बीजेपी के इस बागी नेता ने कहा कि आडवाणी और अमित शाह के बीच कोई मुकाबला नहीं है। यह जानबूझकर किया गया है और देश के लोगों के साथ अच्छा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को संभाला है, उसे कोई भी मंजूर नहीं कर सकता है।

मैं आपके लोगों को उसी तरह से जवाब देने में सक्षम हूं

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी चेतावनी दी। बीजेपी सांसद ने कहा कि लोग देख रहे हैं और हर कार्रवाई की बराबर और विपरीत प्रतिक्रिया होती है। आडवाणी पिता समान हैं और कोई भी पिता समान शख्स के साथ इस तरह के व्यवहार को मंजूर नहीं कर सकता। आपने और आपके लोगों ने मेरे साथ जो किया है, वह सहनीय है। मैं आपके लोगों को उसी तरह से जवाब देने में सक्षम हूं। न्यूटन के तीसरे नियम को याद रखें। हर क्रिया की एक समान और विपरीत प्रतिक्रिया होती है और मैं जवाब देने में सक्षम हूं। बहरहाल, लोग इसे देख रहे हैं। यह सब वन मैन शो और दो लोगों की कंपनी द्वारा किया जा रहा है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here