भाजपा नेताओं ने रेल अधिकारी से मोदी-मोदी के नारे लगवाए | MP NEWS

इंदौर। खबर मध्यप्रदेश के इंदौर से आ रही है। रेल मंत्रालय द्वारा हरदा स्टेशन पर गोवा एक्सप्रेस की सौगात दिए जाने पर बीजेपी और कांग्रेस में श्रेय लेने की होड़ लगी हुई है इसी क्रम में भाजपा नेताओं ने एक रेल अधिकारी को अपने बीच लिया और मोदी-मोदी के नारे लगवाए। कहा यह भी जा रहा है कि अधिकारी खुद नेताओं के साथ आया और उसने मोदी-मोदी के नारे लगाए। सत्यता का पता जांच के बाद ही चल पाएगा। 

बता दें कि ट्रेन के स्टॉपेज पर हर्ष जताने के लिए बीजेपी और कांग्रेस नेताओं में श्रेय लेने की होड़ लगी हुई है। ट्रेन के स्टॉपेज पर हर्ष जताने के लिए स्टेशन पर हरदा विधायक कमलेश्वर पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी के कई कार्यकर्ता स्टेशन पर पहुंचे हुए थे। यहां जैसे ही ट्रेन पहुंची बीजेपी के कार्यकर्ता मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। इस दौरान उप स्टेशन प्रबंधक रामेश्वर सिंह वहां मौजूद थे। भाजपा नेताओं ने उनसे भी मोदी-मोदी के नारे लगवाए। 

जबकि कांग्रेसियों ने गोवा एक्सप्रेस को हरदा में रोके जाने का श्रेय लेते हुए कहा कि हरदा को यह सौगात कांग्रेस ने दी है। स्टेशन पर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस आई गोवा लाई के नारे लगाए।