मोदी के सभी हथियार नाकाम हुए तो चौकीदार कैंपन चला दिया: विवेक तन्खा | MP NEWS

Advertisement

मोदी के सभी हथियार नाकाम हुए तो चौकीदार कैंपन चला दिया: विवेक तन्खा | MP NEWS


इंदौर। मैं भी चौकीदार कैंपन को लेकर देश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मजाक बन रहा है। मोदी के सभी हथियार नाकाम साबित हो चुके हैं, देश की जनता उनकी चालों को समझ चुकी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता विवेक तन्खा ने शनिवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि मोदी जी के सभी हथियार फेल हो चुके है। नोटबंदी पूरी तरह से असफल रही, जीएसटी में ऐसे-ऐसे कानून बनाएं जिससे देश के हर व्यापारी को अपराधी बना दिया गया। देश में बेरोजगारी बढ़ी है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है, किसान परेशान है...हर मोर्चे पर मोदी सरकार असफल रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बधाई देने पर विवेक ने कहा कि नेेताओं की यह आदत होती है, उनके दिल में कुछ और होेता है और वे बोलते कुछ और है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के चयन को लेकर तन्खा ने कहा कि केंद्रीय समिति तय करेगी और बड़ी ही सावधानी से प्रत्याशियों का चयन कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। 

गंभीर पर साधा निशाना
तन्खा ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा कि गंभीर तो मेरे साथ भी जबलपुर गए थे और कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि खीलाड़ी और फिल्मी कलाकार मौसम देखकर चलते है। गंभीर अब रिटायर्ड हो गए हैं इसलिए वे भाजपा में चले गए।