कंप्यूटर बाबा के सामने हुआ रेत का अवैध उत्खनन, बाबा कुछ नहीं कर पाए | MP NEWS

Advertisement

कंप्यूटर बाबा के सामने हुआ रेत का अवैध उत्खनन, बाबा कुछ नहीं कर पाए | MP NEWS


हाेशंगाबाद। नर्मदा नदी में से रेत के अवैध उत्खनन के खिलाफ आवाज उठाकर पहले शिवराज सिंह सरकार में और अब कमलनाथ सरकार में राज्यमंत्री के समकक्ष दर्जा प्राप्त पद पाने वाले नामदेव त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा की आखों के सामने रेत का अवैध उत्खनन हुआ, लेकिन वो तेज आवाज में हुंकार भी नहीं लगा पाए। 

कम्प्यूटर बाबा साेमवार काे सेठानी घाट पहुंचे। मां नर्मदा की पूजा करने के बाद बाबा रेत उत्खनन राेकने की बात करते रहे। उनके सामने दूसरी तरफ नर्मदा से रेत चोरी होती रही। रेत चोरी देख बाबा ने बात संभाली और बोले- नर्मदा किनारे के गांवाें में नर्मदा सेना बनाएंगे जाे अवैध उत्खनन की सूचना देगी। नदी न्यास का अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार होशंगाबाद पहुंचे थे। 

कंप्यूटर बाबा ने कहा-नर्मदा के मुद्दे पर शिवराज सरकार का साथ दिया था, लेकिन वो सरकार अवैध खनन नहीं रोक पाई। इसलिए ऐसी धर्म विरोधी सरकार से हमने इस्तीफा दे दिया। अब कांग्रेस सरकार धर्म से नहीं चली तो कान पकड़कर इसे भी सत्ता से बाहर कर देंगे। कंप्यूटर बाबा जब नर्मदा की पूजा कर रहे थे तभी दूसरे किनारे से ट्रैक्र्टर्स द्वारा रेत चोरी की जा रही थी। शिवराज सरकार अवैध खनन नहीं रोक पाई।