LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




LOVE MARRIAGE की जिद कर रही बेटी को मां ने जिंदा जलाया फिर आत्महत्या कर ली | INDORE MP NEWS

28 March 2019

भोपाल। मध्य प्रदेश में इंदौर के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में एक एक महिला ने अपनी ही बेटी को जला दिया। लड़की लव मैरिज करना चाहती थी, जबकि परिजन उसकी शादी समाज के ही किसी दूसरे लड़के से करना चाहते थे। पहले परिजनों ने लड़की को मनाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो लड़की की मां ने उसपर केरोसिन डालकर जला दिया और फिर खुद को भी आग के हवाले कर दिया। पत्नी और बेटी को जलता देख मौके पर पहुंचे पिता ने आग बुझाने की कोशिश की और अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

घटना इंदौर के बड़गोंडा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक बड़गोंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले आशाराम और संतरा अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का ढूढ रहे थे। जब लड़की को इस बात का पता चला तो उसने शादी के लिए मना कर दिया और लव मैरिज की बात कही। इसपर परिजनों ने परिवार की बदनामी होने की बात कही। काफी कहासुनी के बाद भी जब बात नहीं बनी तो मां ने बेटी को आग के हवाले करने के बाद खुद को भी आग लगा ली।

घर के बाहर बैठे पिता को जब आग लगने की सूचना मिली तो वह आग बुझाने के लिए घर के अंदर गया। यहां पत्नी और बेटी को बचाने की कोशिश में वह भी झुलस गया। फिलहल, पुलिस मामला दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->