Loading...

GWALIOR का संदिग्ध मिल गया, BHIND का जूता व्यापारी है | MP NEWS

ग्वालियर। पाकिस्तान से तनाव के बीच ग्वालियर शहर के संवेदनशील क्षेत्रों के आसपास मोबाइल से कथित रिकॉर्डिंग के बाद सुर्खियों में आया संदिग्ध मिल गया है। वो खुद पुलिस के पास पहुंचा और अपना परिचय दिया। उसने कहा कि वो भिंड जिले की गोहद तहसील का जूता व्यापारी है। 

शहर में रेलवे स्टेशन के बाहर से टेंपो में सवार होकर 24 फरवरी की दोपहर अपने मोबाइल से शहर की इमारतों की रिकॉर्डिंग करने वाला संदेही बुधवार को खुद थाने पहुंच गया। उसने अपना नाम माजिद पुत्र अब्दुल खान निवासी खरुआ गेट गोहद, जिला भिंड बताया। वह गोहद का जूता कारोबारी है। उसने बताया कि वह रिकॉर्डिंग नहीं कर रहा था बल्कि मोबाइल से दोस्तों को सेल्फी भेज रहा था। व्यापार के सिलसिले में ही वह आया था। पुलिस उसे उन दुकानों पर भी ले गई, जहां उसने जाने की बात कही थी। जहां दुकानदारों ने इसकी पुष्टि की। फिलहाल पुलिस उससे और बारीकी से पूछताछ कर रही है। 

शहर की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता: 

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ग्वालियर में हाईअलर्ट है। एयर स्ट्राइक के दूसरे दिन भी महाराजपुरा स्थित वायुसेना के एयरबेस से लेकर एयरपोर्ट तक सुरक्षा में जिला पुलिस बल, एसटीएफ के जवान भी तैनात रहे। वहीं एहतियात के तौर पर एयरबेस की ओर जाने वाले रास्तों पर जिला पुलिस की ओर से कैमरे लगाए गए हैं, जहां से निकलने वाले एक-एक वाहन की रिकॉर्डिंग भी हो रही है। इसके अलावा गुजरात में जारी हुए हाईअलर्ट के बाद जम्मू से आने वाली ट्रेनों की ग्वालियर में भी विशेष निगरानी कराई जा रही है। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर पुलिस के जवान तैनात किए गए है।