Loading...    
   


DIGVIJAY SINGH किस सीट से लोकसभा लड़ेंगे, VIDEO कमलनाथ ने बताया | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उन तीन से चार सबसे कठिन सीटों में से किसी एक पर चुनाव लड़ना चाहिए, जिसमें पार्टी को लम्बे समय से जीत नहीं मिली है। छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने पत्रकारों से दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने संबंधी सवालों के जवाब में यह बात कही।

कांग्रेस सूत्र के मुताबिक कमलनाथ चाहते हैं कि दिग्वियज सिंह भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें। भोपाल से कांग्रेस वर्ष 1989 के बाद से चुनाव नहीं जीती है। मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिवसीय छिंदवाड़ा के दौरे पर आये हैं। यहां वह 11 चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के पुत्र नकुल नाथ के कांग्रेस उम्मीदवार बनने की उम्मीद है। इसके साथ ही कमलनाथ 29 अप्रैल को छिंदवाड़ा से विधानसभा सीट का उपचुनाव लड़ेंगे।

टिकटों के वितरण संबंधी एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कमलनाथ ने कहा कि आगामी चार पांच दिनों में इस पर निर्णय लिया जायेगा। अभी केंद्रीय चुनाव समिति उन प्रदेशों पर कार्य कर रही है, जहां पहले, दूसरे, तीसरे चरण में चुनाव होना है। कर्जमाफी को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में श्री कमलनाथ ने कहा कि अभी प्रदेश में लगभग बाइस लाख किसानों के कर्ज माफ हो चुके हैं और लोकसभा चुनाव के बाद बाकी किसानों का भी कर्जा माफ होगा, यह हमारा वचन है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here