Loading...

BHOPAL निगम कमिश्नर और एसपी को हटाने की मांग: EC से हुई शिकायत | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से भोपाल नगर निगम कमिश्नर बी विजय दत्ता एवं एसपी भोपाल की शिकायत की है एवं दोनों अधिकारियों को भोपाल से हटाने की मांग की है। आरोप लगाया है कि दोनों अधिकारी कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। हालांकि भाजपा ने शिकायत के साथ कोई प्रमाण संलग्न नहीं किया। 

भाजपा ने शिकायत में उल्लेख करते हुए कहा कि संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ की यातायात व्यवस्था एवं बी.आर.टी.एस.कारीडोर के संबंध में दिनांक 25 मार्च 2019 को वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी के आग्रह पर नगर निगम कमिश्नर और एसपी द्वारा एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में व्यापारियों के अतिरिक्त कांग्रेस के कार्यकर्ता भी भारी संख्या में उपस्थित थे।

निर्वाचन आयोग को की गयी शिकायत में भाजपा ने भोपाल नगर निगम कमिश्नर और पुलिस अधीक्षक, भोपाल के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग करते हुए कहा कि प्रदेश में आदर्श आचार संहिता के प्रभावशील होने के कारण नगर निगम कमिश्नर और भोपाल पुलिस अधीक्षक द्वारा कांग्रेसी नेता नरेश ज्ञानचंदानी के आग्रह पर बैठक आयोजित करना घोर आपत्तिजनक है, साथ ही आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। आयोग संबंधित अधिकारियों एवं कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करे।