Loading...

जम्मू-कश्मीर: एक और आतंकी हमला, 4 जवान शहीद, 8 गंभीर | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। उधर पाकिस्तान दुनिया के सामने शांति की बात कर रहा है और इधर जम्मू-कश्मीर में उसके आतंकवादी लगातार सुरक्षा बलों पर हमला कर रहे हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सीआरपीएफ टीम पर फायरिंग कर दी। वो नई रणनीति​ के साथ आए हैं। जवाबी फायरिंग के बाद 1 आतंकवादी मारा गया जबकि दूसरे ने उसके साथ मरने का नाटक किया। जैसे ही सीआरपीफ जवान शव के पास पहुंचे, आतंकवादी उठ खड़ा हुआ और अंधाधुंध फायरिंग कर डाली। इसमें 4 जवान शहीद हो गए जबकि 8 गंभीर रूप से घायल हैं। 

यह आतंकवादी हमला जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में बाबागुड लंगेट इलाके में शुक्रवार को हुआ। इससे पहले रात में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सीआरपीएफ पर फायरिंग की थी। कुछ स्थानीय युवकों ने एनकाउंटर में खलल डालने की कोशिश की। वो सीआरपीएफ को तंग कर रहे थे। जवाबी कार्रवाई में 4 युवक घायल हुए। इसी एनकाउंटर में 1 आतंकवादी भी मारा गया जबकि दूसरे ने मरने का नाटक किया। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीआरपीएफ और सेना के जवान आतंकवादियों के शव लेने गए थे। मारे गए दो आतंकवादियों में से एक अचानक खड़ा हुआ और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में  4 जवान शहीद हो गए, जबकि 8 जवान घायल हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी रहने की जानकारी मिल रही है।