संविदा कर्मचारियों की वो मांगे जो वचनपत्र में नहीं हैं, पूरी की जाएंगी: PC SHARMA | EMPLOYEE NEWS

04 February 2019

भोपाल। राजधानी में मध्यप्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संघ के तत्वाधान में अंशकालीन कर्मचारियों की प्रदेशव्यापी आम सभा का आयोजन किया गया। इस आम सभा में प्रमुख मुद्दा कांग्रेस का वचन पत्र ही रहा। कर्मचारियों ने चुनाव के समय कांग्रेस सरकार द्वारा किये अंशकालीन कर्मचारियों को नियमित करने के वचन को पूरा करने की मांग की।

इस कार्यक्रम में जनसंपर्क एवं विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वचन में जो कहा गया है उन सभी वचनों को पूरा किया जाएगा। वचन पत्र में कर्मचारियों की 68 मांगें शामिल थीं, इन सभी को सरकार पूरा करेगी कर्मचारियों की ऐसी मांगें जो वचन पत्र में नहीं थी किंतु पूरी की जाना जरूरी है, उन्हें भी पूरा किया जाएगा।

मध्यप्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम अधिकारी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष गजेंद्र एस कोठारी का कहना है कि, प्रदेश में आउटसोर्सिंग और ठेके पर शासन के विभिन्न निगम मंडल या विभिन्न ऑफिस में कर्मचारियों की सेवाएं लेते हैं, जिसकी वजह से उनके नियमितीकरण का रास्ता बंद हो जाता है। आज की तारीख में कई संस्थाओं के अंदर इस तरह के कर्मचारी काम कर रहे हैं लेकिन इन्हें नियमितीकरण करने की बात करने वाला कोई नहीं है यह अच्छी बात है कि कांग्रेस के वचन पत्र में इस मुद्दे को शामिल किया गया है। वहीं उन्होने इन वचनों के पूरा होने की आशा जताई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->