पीएम बदलो झूठा है: ट्रेन पर लिख दिया, झूठा पीएम, दुखी प्रजा | NATIONAL NEWS

14 February 2019

भोपाल। आम चुनाव की जंग शुरू हो गई है। पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारो तो लगा ही रहे हैं लेकिन इस बार शरारती तत्वों की शरारतें भी कम नजर नहीं आ रहीं। सोशल मीडिया के अलावा भी शरारतें की जा रहीं हैं। किसी ने ट्रेन पर लिख दिया 'पीएम बदलो झूठा है।'

यह फोटो ब्लॉगर Md Zakariya Khan ने फेसबुक पर शेयर की है। उन्होंने बताया कि भोपाल रेलवे स्टेशन पर हम अपनी ट्रेन का इंतेज़ार कर रहे थे, तभी गोरखपुर जाने वाली ट्रेन के डिब्बे पर नज़र पड़ी। यह ट्रेन कहां से चली थी, कितने स्टेशनों और जंक्शन से गुजरी, रुकते हुए भोपाल पहुंची यह तो अपलोड करने वाले ब्लॉगर ने नहीं लिखा परंतु यह जरूर स्पष्ट हुआ कि ट्रेन जैसी आई थी, वैसी ही रवाना भी हो गई। इस कमेंट को भोपाल में ही मिटाया नहीं गया। 

बता दें कि आज ही लोकसभा में सपा के नेताजी मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि उनकी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी से फिर से पीएम बनें। देश भर में इन दिनों सिर्फ एक ही मुद्दा है, और वो है नरेंद्र मोदी। देश की पूरी राजनीति 2 बातों को साबित करने में जुटी हुई है। एक जो कहते हैं कि नरेंद्र मोदी से अच्छा कोई नहीं और दूसरे जो नरेंद्र मोदी को देश के लिए हानिकारक बता रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि शरारतें दोनों तरफ से जारी हैं। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->